How To Store Visitors Detail Using Php And Mysql


 Visitors Detail Using Php


How To Store Visitors Detail Using Php And Mysql-

Demo-store visitor Details in Mysql
Hello Friends Ajj Me Apko Btaunga Ki Php And Mysql Ka Use Karke  User Ki Detail Ko Apne Database Me Kesee Store Kare.Is Code Ka Use Karke Ham Sare Detail Like Ip Address,Page (Ki User Dwara Kon Sa Page Access Kiya Gya Hai) User Access Time ,User Browser Detail Ham Database Me Store Kar Sakte Hai Jo Future Me Hmare Kam A Sakte Hai.



Create a file index.php

Index.php





<?php



$ip = $_SERVER['REMOTE_ADDR'];

  

    $date = date("F j, Y, g:i a");

    $user = $_SERVER['HTTP_USER_AGENT'];

$page = "http://".$_SERVER['HTTP_HOST']."".$_SERVER['PHP_SELF'];



?>

<h1> Store user detail using Php and Mysql</h1>

  ipaddress: <?php echo "$ip"; ?>

<?php echo "<br>";?>

  pageurl:  <?php echo "$page";echo "<br>";?>

  date: <?php echo "$date";echo "<br>";?>

  browserdetail: <?php echo "$user";



  

  

  

  

   $con=mysqli_connect("localhost","root","","userdata");//enter your databse name here

mysqli_query($con,"insert into tablename (ip,page,Browser,Currenttime) values('$ip','$page','$date','$user')");



?>

Ab Aap Mysql Database Me Kisi Be Name Se Databse  Bana Lijiye Or Wanha Ek Table Bnaiye Janha 5 Fileds Create Kar Lijiye,Id,Ip,Page,Browser,Currenttime) Ab Aap Yanha Code Me Connection Me Apne Databse And Table Ka Name Enter Karke Code Save Kar Dijiye Ab Jab Be App Code Ko Execute Karogge To Apke Pass Browser Me User Ki Detail Show Hogi Or Sath He User Ke Details Hmare Databse Me B Store Ho Jayegi



Apni website Me Kisi Be user Ka ip Address block kese kare-

sabse pehle aap mysql database me block_list name ka ek table bana lijiye wanha wo sare ip address add/insert kar lijiye jinhe aap block karna chahte ho

linkkkkkkkkkkkkk




<?php







$con=mysqli_connect("localhost","root","","verification");

   $ip=$_SERVER['REMOTE_ADDR'];

    $result = mysqli_query($con, "select * from block_list where ip = '".$ip."' ");

    if(mysqli_num_rows($result)>0)

    {

        echo "Your ip is block by admin u can not access  this website";

    }else{







echo "welcome";//enter your website data here

}











?>



   



 Me Ummid Karta Hu Ki Apko Ye Post Acchi Lagi Hogi.

Thank You

Team Gajabwap Web In Hindi


Previous
Next Post »
Thanks for your comment